जेल से लोट ने के बाद राज कुंद्रा ने करवाई तांत्रिक पूजा।

जेल से लोट ने के बाद राज कुंद्रा ने करवाई तांत्रिक पूजा।

पिछला कुछ वक्त शिल्पा शेट्टी और उनके परिवार के लिए मुसीबत भरा रहा। दरअसल पति राज कुंद्रा को एडल्ट फ़िल्म बनाने और उसे प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद से शिल्पा शेट्टी का परिवार लोगों की आलोचना का सामना कर रहा है। बता दें राज जेल में थे उस दौरान भी शिल्पा वैष्णो देवी में मन्नत मांगने गई थी, राज के बाहर आने के बाद में उन्होंने अपने बाल भी कटवाए थे। कहा जाता है शिल्पा ने यह बाल मन्नत स्वरूप कटवाए हैं।

 

वहीं एक बार फिर अपने पति को सद्बुद्धि और परिवार की शांति के लिए अध्यात्म का रुख किया है। शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पूरे परिवार संग धर्मशाला में है और चामुंडा माता सहित जवालामुखी जैसी शक्ति पिंडियों में माथा टेक रही हैं। इस दौरे की कुछ तस्वीरें शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर भी साझा की मगर इसमें उनके पति राज कुंद्रा नहीं दिखे। इसी दौरान राज कुंद्रा और श‍िल्पा शेट्टे, दोनों पति-पत्नी हाल ही में धर्मशाला स्थ‍ित मां बगलामुखी मंद‍िर भी दर्शन करने गए। गौरतलब है कि बगलामुखी माता के मंद‍िर की खास‍ियत की बात करें तो यहां दूर-दूर से लोग तांत्र‍िक पूजा करने आते हैं।

 

 

मान्यता है कि इस मंद‍िर में कष्टों के निवारण और शत्रुओं के नाश के लिए तांत्र‍िक पूजा की जाती है।दरअसल शिल्पा शेट्टी ने जो तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की उसमें वे अपने बच्चों के साथ अकेली ही नज़र आई। हालांकि इस टूर पर उनके पति राज कुंद्रा भी उनके साथ ही है। बीते दिन यानी सोमवार को शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने अपने बच्चों सहित माँ चामुंडा देवी का आशीर्वाद लिया। इस दौरान मंदिर के मुख्य पुजारी ओम व्यास ने उनकी अगवानी की और विधि पूर्वक उनकी पूजन समपन्न करवाई।

 

इसके बाद परिवार ने नंदीश्वर धाम जा कर शिव की आराधना भी की। शिल्पा शेट्टी ने वहां जा कर चामुंडा मां और शिव मंदिर के इतिहास के बारे में भी जानकारी हासिल की। वहीं तब तक प्रशंसकों को भी शिल्पा शेट्टी के आने की खबर मिल गई जिसकी वजह से वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस तरीके के उन्होने जेल में से आकर पूजा करवाई ही हे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.