भारत की हार के बाद विराट ने जो कहा वो सुनकर आप चौक जायेंगे।

भारत की हार के बाद विराट ने जो कहा वो सुनकर आप चौक जायेंगे।

भारतीय टीम को रविवार को वर्ल्ड कप में दूसरी हार का सामना करना पड़ा। न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से हराकर वर्ल्ड कप की राह मुश्किल बना दी है। भारतीय टीम न केवल बल्ले से फेल रही, बल्कि गेंदबाजी में कुछ कमाल नहीं कर पाई।इस हार से निराश भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा, ये काफी विचित्र है। मुझे नहीं लगता कि हम बल्ले या गेंद से बहादुर थे। हमारे पास बचाव के लिए बहुत कुछ नहीं था, लेकिन जब हम मैदान पर उतरे तो हम उतने बहादुर नहीं थे। जब आप भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलते हैं तो आपको बहुत सारी उम्मीदें होती हैं – न केवल प्रशंसकों से, बल्कि खिलाड़ियों से भी।

 

इसलिए हमारे खेलों पर हमेशा अधिक दबाव होगा और हमने इसे वर्षों से अपनाया है। भारत के लिए खेलने वाले हर किसी को इसे खुशी खुशी अपनाना होगा। जब आप एक टीम के रूप में एक साथ सामना करते हैं तो आप इससे उबर जाते हैं और हमने इन दो मैचों में ऐसा नहीं किया है। सिर्फ इसलिए कि आप भारतीय टीम हैं और उम्मीदें हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप अलग तरह से खेलना शुरू कर दें। मुझे लगता है कि हम ठीक हैं,

 

अभी काफी क्रिकेट खेलना बाकी है। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय बल्लेबाजी और गेंदबाजी फ्लॉप रही। भारत की ओर से ईशान किशन और केएल राहुल ओपनिंग करने उतरे, लेकिन दोनों बल्लेबाज फ्लॉप रहे। ईशान 8 गेंदों में 4 रन, केएल राहुल 16 गेंदों में 18 रन बनाकर चले गए। इसके बाद तीसरे नंबर पर आए रोहित शर्मा 14 गेंदों में 14 और कप्तान कोहली 17 गेंदों में 9 रन बनाकर आउट हो गए।

इसके बाद हार्दिक पांड्या 23 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसी ओवर में शार्दुल ठाकुर बिना रन बनाए आउट हो गए। 94 रन पर भारत के 7 बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। इसके बाद रवींद्र जडेजा ने जैसे तैसे 20 ओवर में भारत का स्कोर 110 रन पहुंचाया। जडेजा ने 19 गेंदों में 26 रन बनाए। आपका क्या कहना हे की भारत की कल कहा पर गलती हुई आप हमे कॉमेंट करके ज़रूर बताएं। ओर आपकों क्या लगाता हे की भारत अब भी क्वालीफायर कर सकता हे वो भी जरुर बताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.