पंत की वजह से टीम छोड़ेंगे अय्यर।

पंत की वजह से टीम छोड़ेंगे अय्यर।

दिल्ली कैपिटल्स को अपनी कप्तानी के दम पर फाइनल तक ले जाने वाले श्रेयस अय्यर अब किसी और टीम की जर्सी में दिखाई दे सकते हैं। 2020 के सीजन में अय्यर ने कमाल किया था, लेकिन फिर भी दिल्ली कैपिटल की पसंद की लिस्ट में ऋषभ पंत का नाम सबसे ऊपर खा जा सकता है। क्या है पूरी बात आइए बताते हैंयुवा श्रेयस अय्यर को उनके फैंस ना सिर्फ उनकी बल्लेबाजी के लिए, बल्कि कप्तानी के लिए भी जानते हैं।

 

 

गौतम गंभीर ने जब 2019 के सीजन में बीच आईपीएल मैचों में कप्तानी छोड़ दी थी। तब श्रेयस अय्यर को टीम की भागदौड़ का मुखिया यानी कैप्टन बनाया गया था। हालांकि ये कहा जा रहा था कि उस समय इन फॉर्म विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कप्तानी करने से मना किया था, जिसके बाद अय्यर को कप्तान बनाया गया था।2020 के आईपीएल सीजन में श्रेयस अय्यर ने दिल्ली की टीम को फाइनल तक पहुंचा था। आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले फील्डिंग के दौरान श्रेयस अय्यर के कंधे पर चोट लग गई थी।

 

 

जिसके बाद ऋषभ पंत को कप्तान बनाया गया था। लेकिन दिल्ली कैपिटल के ओनर्स ने अय्यर से किनारा कर लिया है। ये बात मीडिया में चल रही है। अय्यर को भविष्य के लिए भारतीय टीम का कप्तान के तौर पर देखा जा रहा है। ऐसे में कोई भी बल्लेबाज, अच्छे फील्डर और बेहतरीन कप्तान श्रेयस को अपनी टीम का हिस्सा बनना चाहेगा।

 

 

 

फिट होने के बाद दिल्ली टीम की कप्तानी अल्पकालीन कप्तान ऋषभ पंत के पास ही थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अय्यर आईपीएल के अगले सीजन के लिए खुद को ऑक्शन में उतरने का निर्णय ले चुके हैं। श्रेयस अय्यर के करियर के लिहाज से ये काफी बड़ा फैसला होगा। आपको क्या लगाता है ऐसा होगा या नही आप कॉमेंट करके ज़रूर बताई।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.