दिवाली पे आपके पास हे जो ये कोड वाला नॉट तो आपको मिलेगा लाखो।

दिवाली पे आपके पास हे जो ये कोड वाला नॉट तो आपको मिलेगा लाखो।

अगर आपको भी पुरानी नोट और सिक्के जोड़ने का शौक है तो यही शौक आपको लखपति बना सकता है. इस पुरानी नोट के जरिये आप लखपति बन सकते है. बता दे की कई ऐसी वेबसाइट है जो पुरानी नोट और सिक्को को खरीदती है. अगर आपके पास यह 1 रुपये की पुरानी नोट है और उसमे वर्ष 1957 में गवर्नर एचएम पटेल का साइन किया हुआ है.

साथ ही इस नोट की सीरियल संख्या 123456 है. इस नोट को आप कोईन बाज वेबसाइट पर बेच सकते हैं. यहां पुराने 1 रुपये के बंडल की मूल कीमत 49,999 रुपये है. डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 44,999 रुपये तय की है.अगर आपके पास पांच रुपये की पुरानी नोट है और उसमे ट्रैक्टर बना हो, उसके बदले आप ऑनलाइन 30 हजार रुपये तक कमा सकते हैं. जिस नोट को रेयर माना गया है उसमें 786 नंबर भी लिखा है. ऑनलाइन ही आप इसे बेच सकते हैं.

आपको पुराने नोट के बदले कई गुना पैसे कमाने का मौका दे रहा है.अगर आपके पास 10 रूपए की पुरानी नोट है जिसे 1943 में ब्रिटिश राज के समय में जारी किया गया था. इस नोट पर भारतीय सी डी देशमुख के साइन हैं. दस रुपये के इस नोट पर एक तरफ अशोक स्तंभ है

 

तो दूसरी तरफ एक नाव बनी हुई है. इसके अलावा पीछे की तरफ इस नोट पर दोनों साइड में अंग्रेजी भाषा में 10 Rupees लिखा हुआ है. तभी इस नोट के बदले में 20-25 हजार रुपए तक मिल सकते हैं. यानी अगर आपके पास ये तीनों ही नोट हैं तो आप आसानी से एक लाख रुपये तक कमा सकेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.