आर्यन को मिली बेल लेकीन वो फिर से जा सकते हैं जैल।

आर्यन को मिली बेल लेकीन वो फिर से जा सकते हैं जैल।

आर्यन खान को आज रात और जेल में काटनी पड़ेगी. जब आर्यन खान को शाम 6 बजे जमानत मिलने की खबर दी गई तो उन्होंने कैसे रिएक्ट किया? जेल प्रशासन के मुताबिक, आर्यन ने मुस्कुराकर जेल के कर्मचारियों का शुक्रिया अदा किया.बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल चुकी है.

बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन समेत अरबाज और मुनमुन धमेचा को भी जमानत दे दी है. आर्यन खान को आज रात और जेल में काटनी पड़ेगी. जब आर्यन खान को शाम 6 बजे जमानत मिलने की खबर दी गई तो उन्होंने कैसे रिएक्ट किया? जेल प्रशासन के मुताबिक, आर्यन खान को शाम 6 बजे खाना देने के वक्त बेल मिलने की जानकारी दे दी गई थी. आर्यन ने मुस्कुराकर जेल के कर्मचारियों का शुक्रिया अदा किया. आर्यन को जब जमानत की जानकरी मिली तो वह बेहद खुश हुए.

 

जेल के प्रोसीजर में एक, दो या आधा घंटा लगता है. आर्यन खान ने अभी तक रात का खाना नहीं खाया है. मिली जानकारी के मुताबिक, आर्यन खान ने अपने बैरक के कुछ कैदियों से पहचान बनाई थी. आर्यन को जब बेल मिल जाने की खबर मिली तो वह उन कैदियों के पास गए और उनके परिवारवालों को आर्थिक और चल रहे मामलों में उन्हें मदद करने का वादा किया. आर्यन की जमानत याचिका पर लगातार तीन दिन सुनवाई करने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को उन्हें बेल देने का फैसला किया.

 

कोर्ट के आदेश की कॉपी मिलने के बाद ही आर्यन, अरबाज, मुनमुन जेल से बाहर निकल पाएंगे. शुक्रवार या शनिवार को तीनों जेल से रिहा हो पाएंगे. आर्यन खान के वकील 3 बार कोशिश करने के बाद स्टारकिड की जमानत करा पाए हैं. इससे पहले सेशंस कोर्ट ने दो बार आर्यन खान की बेल याचिका खारिज की थी. ओर आपकों क्या लगता हे की ये करना चाहिए था या नही उनको बेल मिलनी चाहिए थी या नही कॉमेंट करके जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.