अफगानिस्तान के नबी ने बोला की मेरी इंग्लिश 5 मिनिट में खत्म हो जायेगी।

अफगानिस्तान के नबी ने बोला की मेरी इंग्लिश 5 मिनिट में खत्म हो जायेगी।

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान मोहम्मद नबी के लिए अंग्रेजी में जवाब देना सबसे मुश्किल काम है। ऐसा खुद उन्होंने कहा है। दरअसल, हुआ ये कि टी-20 वर्ल्ड कप में एक प्री मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कई अंग्रेजी पत्रकार बैठे थे। उन्हें देखकर नबी चौंक गए और माइक पर ही बोल पड़े, ‘यही सबसे मुश्किल काम है, कसम से!’ उन्होंने आगे मॉडरेटर से पूछा,

‘कितने सवाल हैं?’ मॉडरेटर से जवाब मिलने पर नबी ने कहा, ‘5 मिनट में मेरी इंग्लिश खत्म हो जाएगी भाई नबी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कई मीम्स भी बन रहे हैं। अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल रहे हैं और ये वीडियो तेजी से शेयर हो रहा है।

 

लोग नबी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।इंग्लिश में लड़खड़ाने वाले नबी की टीम ने धमाकेदार जीत के साथ अपने वर्ल्ड कप सफर की शुरुआत की। अफगानिस्तान ने 130 रनों के विशाल अंतर से स्कॉटलैंड को हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान ने स्कॉटलैंड के सामने 191 रनों का लक्ष्य रखा।

 

इसके जवाब में स्कॉटलैंड की टीम 11वें ओवर में 60 रनों के स्कोर पर ही ढेर हो गई। अब अफगानिस्तान का अगला मुकाबला 29 अक्टूबर को पाकिस्तान से होना है। आपका क्या कहना हे नाभी के बारे में अप हमे कॉमेंट करके ज़रूर बताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.