ऋषभ पंत को support करने आई उर्वशी रौतेला।

ऋषभ पंत को support करने आई उर्वशी रौतेला।

बॉलीवुड और क्रिकेट के लिए बोला जाता है कि इनका बहुत पूरा नाता हैं. ऐसा इसलिए बोला जाता है क्योंकि बहुत सारी बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने क्रिकेटर्स से शादी की है जिसके चलते वह बहुत ज्यादा चर्चा में रहती हैं.    आक हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बॉलीवुड की ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बातएगे जिसका दिल भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी पर आया हैं.

भारतीय टीम के जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं वह वर्थमान समय मे भारतीय टीम के विकटकीपिंग बैट्समेन हैं. यह ओर कोई नही बल्कि ऋषभ पंत हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत पर बॉलीवुड की जानी-मानी और सबसे गॉर्जियस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का दिल आया हैं. पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया और इसके बहुत ज्यादा चर्चे हैं. आइये आपको बताते हैं कि दोना का रिश्ता किस तरह लोगो के सामने आया और उनको पता चला कि उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत से प्यार करती हैं.

 

इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो ऐसे वायरल हो रहे हैं जिनके चलते लोगो के सामने उर्वशी रौतेला का ओर ऋषभ पंत के रिश्ते की बाते हो रही हैं. हालहि में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे उर्वशी रौतेला ओर ऋषभ पंत बाते कर रहे हैं. वीडियो देखने का बाद साफ़ पता चलता है कि उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत से बहुत प्यार करती हैं. वीडियो कॉल के दौरान उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत को बोलती हैं

 

कि बाबू के मीठी दो ना मीठी का अर्थ आप सभी लोग समझ ही गए होंगे. उर्वशी ओर ऋषभ की वीडियो आपको यूट्यूब, फसबूक  जैसी बहुत सारी जगह पर मिल जाएगी. यही वीडियो हैं जिसकी वजह से ऋषभ पंत ओर उर्वशी रौतेला चर्चा का विषय बनी हुई हैं. उर्वशी मैच देखने पहुँची तो लोगों ने कहा की अब तो मैच इंडिया हारेगा चूँकि ऋषभ उर्वशी को देखने में लग जाएँगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.