आपके पास हे 786 वाली नोट तो आप बन जायेंगे लखपति।

आपके पास हे 786 वाली नोट तो आप बन जायेंगे लखपति।

कोरोना काल में किसी ने नौकरी गवां दी तो किसी का बिजनेस ठप्प हो गया. इस बीच एक बार फिर घर बैठे लाखो रूपए कमाने का मौका मिल रहा है. अगर आप लाखो रूपए कमाना चाहते है तो आज हम आपको बताते है. अगर आपके पास 10, 20, 50, 100 रुपये की नोट है और उसमें 786 का नंबर लिखा है तो आप घर बैठे रातों रात लखपति बन सकते हैं. इन दिनों कई लोगो को पुरानी नोट और सिक्के रखने का शौक होता है ऐसे में ये शौक आपको काफी पैसे कमवा सकता है.

 

इस नोट को कस्टमर्स ई-बे वेबसाइट पर जाकर सेल कर सकते हैं. बता दे की 786 नंबर काफी लकी होता है ऐसे में वेबसाइट Ebay पर जाकर पोस्ट कर दें और उसके दाम अपने अनुसार लिस्ट कर दें. बता दें Ebay वेबसाइट पर गिने आप अपनी नोट की बोली लगवा सकते है. इसके बाद आपको 3 लाख रुपए तक आसानी से मिल सकता है.  आप सबसे

होमपेज पर रजिस्ट्रेशन पर क्लिक करें और खुद को एक विक्रेता के रूप में रजिस्टर्ड करें.अपने नोट की एक पिक्चर लें और इसे साइट पर अपलोड कर दें. Ebay आपके एड को उन लोगों को दिखाएगा, जो पुराने नोट और नोट और कॉइंस खरीदने के लिए प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रहे हैं.नोट खरीदने में जो लोग इंट्रसटेड होंगे, वो आपका ऐड देखेंगे, फिर आपसे कॉन्टैक्ट करेंगे. आप उनसे संपर्क कर सकते हैं और नोट बेच सकते हैं.

 

क्या आपके पास भी ऐसी नोट है तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हो और आपके पास ऐसी नोट है तो आप यहां पर हमने जो वेबसाइट दी है वहां पर जाकर आप भेज सकते हो और आपके पास ऐसी नोट है तो आप हमें कमेंट में अपना मोबाइल नंबर डाल दी जिसके जरिए हम भी आपकी नोटबुक बनाने में मदद कर सकते हैं इस तरीके आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो लाइक कमेंट एंड शेयर करना ना भूले हमारा आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published.