Kl Rahul ने वर्ल्ड कप के वाम अप मैच में मचाया तूफान।

Kl Rahul ने वर्ल्ड कप के वाम अप मैच में मचाया तूफान।

kl rahul ने वर्ल्ड कप के मैच में उनका रंग दिखा दीया हे।भारतीय ओपनर केएल राहुल ने सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 वर्ल्ड कप के वार्मअप मैच में तूफान मचा दिया। इंग्लैंड के 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरे भारतीय ओपनर केएल राहुल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश कर 4 चौके, 3 छक्के कूट डाले। केएल ने 24 गेंदों में 212.50 की स्ट्राइक रेट से शानदार फिफ्टी ठोकी।

उन्होंने कुल 51 रन बनाए। केएल ताबड़तोड़ बैटिंग करते रहे। एक से एक स्टाइलिश शॉट खेल ओपनर ने इंग्लिश गेंदबाजों की हवा उड़ा दी। दे दनादन चौके, छक्के ठोक केएल अपने रंग में नजर आए, जिसने भारतीय कप्तान विराट कोहली और प्रशंसकों को खुश कर दिया। केएल आठवें ओवर तक बल्लेबाजी करते रहे।

 

नौवें ओवर में वे मार्क वुड की दूसरी गेंद पर मोइन अली का शिकार बने। केएल की शानदार पारी ने भारतीय फैंस में जोश भर दिया। विराट कोहली ने ऐलान किया है कि टी 20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा और केएल राहुल ओपनिंग करेंगे।  केएल राहुल शानदार फॉर्म में हैं। वे आईपीएल 2021 में लीडिंग रन स्कोरर में से एक हैं। क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग जोड़ी के तौर पर उन्हें पसंद किया है

 

और अब लगता है कि कप्तान ने भी इस बात पर भरोसा जता दिया है। केएल राहुल ने आईपीएल 2021 के 13 मैचों में 62.60 की ऐवरेज से 626 रन ठोके हैं। उनका स्ट्राइक रेट लगभग 139 का है। आप का क्या कहना हे राहुल की बेटिंग के बारे में अप हमे कॉमेंट करके ज़रूर बताये।

Leave a Reply

Your email address will not be published.