आर्यन को अब तक नही मिली बेल।

आर्यन को अब तक नही मिली बेल।

आर्यन अभि भी हे जेल में पुलिस ने उन्हे बेल देने से किया हे इनकार ।मुंबई क्रूज़ ड्रग्स केस मामले में शाहरुख खान और गौरी के बेटे आर्यन इस समय आर्थर रोड जेल में बंद है. अपने बेटे को जेल से बाहर निकालने के लिए सुपरस्टार हर मुमकिन कोशिश कर रहे है. हालिया जेल के अंदर से उन्होंने अपने बेटे आर्यन से वीडियो कॉल पर बात भी की है.

आर्यन को जेल के अंदर ऐसी कोई अलग सुविधा नहीं दी गई है, जो उन्हें वहां बंद अन्य कैदियों से अलग करती हो. कोविड-19 नियम के मुताबिक अब जेल में 5 दिन क्वॉरंटीन रहने के बाद आर्यन को अन्य 5 कैदियों के साथ कॉमन बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है.जेल के अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार जेल में जाने के बाद आर्यन ने वीडियो कॉल पर अपने पैरंट्स से बात की है.

 

COVID-19 के दौरान हाई कोर्ट के आदेश के मुताबिक जेल में बंद कैदी हफ्ते में दो बार ही अपने घरवालों से वीडियो कॉल पर बातचीत कर सकते हैं. सूत्रों से पता चला है कि, इस दौरान आर्यन ने वीडियो कॉल पर अपने पैरंट्स से करीब 10 मिनट तक बातचीत की. जब तक उन्होंने बात की तब तक जेल के अधिकारी भी वही मौजदू थे.

.

 

ओर उनको जेल से बाहर निकल की अनुमति नही हे शाहरुख ख़ान कई प्रयास कर रहे हे जिस के करण वो बहार निकल पाई आर्यन को आपका क्या कहना हे कॉमेंट करके ज़रूर बताइए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.