चेन्नई बना चौथी बार आईपीएल का चैंपियन।

चेन्नई बना चौथी बार आईपीएल का चैंपियन।

कल आईपीएल का फाइनल मुकाबला कोलकाता और चेन्नई के बीच हुआ था कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और सीएसके को बैटिंग दी सीएसके की ओर से पहले बैटिंग करने के लिए गायकवाड और डुप्लेसी आए गायकवाड ने 27 गेंदों में 32 रन बनाए उन्होंने 3 चौके और एक छक्का जड़ा बाद में आए उत्तपा उत्तर 15 गेंदों में 31 रन बनाए और बाद में वह एलबीडब्ल्यू आउट हो गए

लेकिन बाद में आए मोईन अली उन्होंने 20 में साढे 37रन बना दिए। मोइन ने अपनी पारी में 3 छक्के और 2 चौके जड़े और ओपनर आए हुए डुप्लेसी उन्होंने शानदार और 59 बोलमे 86 रन बनाए। और उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और तीन छक्के जड़े इस तरह चेन्नई का स्कोर 20 ओवर में 192/3 हो गया। कोलकाता की पारी की शुरुआत बहुत ही अच्छी हुई उनकी ओर से गिल ने 43 गेंदों में 51 रन बनाए उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके जड़े ।

 

व्यंकटेश इयर ने शानदार 32 गेंदों में 50 रन बनाए। लेकिन बाद में दोनों ओपनर आउट होने के बाद कोलकाता का कोई भी बल्लेबाज 20 से ज्यादा रन नहीं बना पाया और कोलकाता का स्कोर 20 ओवर में 165 पर नौ विकेट पर रुक गया इस तरह कोलकाता ने फाइनल मुकाबला आरआरबी 2021 के चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने नाम किताब किया।

 

और चेन्नई के जीत के बाद पूरे चेन्नई फैन जीत का बहुत ही खुशी मना रहे थे इस तरह 2021 की चैंपियन हमको मिल चुके हैं चेन्नई ने कोलकाता को हराकर खिताब अपने नाम कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.