धोनी ने हारा हुआ मैच जीता दीया।

धोनी ने हारा हुआ मैच जीता दीया।

 

कल का क्वालीफायर 1 चेन्नई ओर दिल्ली के बीच हुआ था और चेन्नई ने टॉस जीता। ओर चेन्नई ने पहले टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया गया और दिल्ली की बैटिंग आया। दिल्ली के बालेबाजों ने बहुत ही अच्छी शुरुआत दिलाई और पृथ्वी शो ने शानदार अर्ध सतक जड़ा ओर उन्होने 34 गेंदों मे 60 रन बनाकर आउट हो गए ओर धवन भी कुछ खास न कर पाएं पीछे से आकरके पंत ने 35 गेंदों मे 50 रण बना डाला।

ओर हेटमायर ने 24 गेंदों में 37 रण बना डाला इस तरह दिल्ली का स्कोर 20 ओवर में 172/5 का स्कोर बनाया। बाद में सीएसके की बैटिंग आई और सीएसके का शुरुआत खराब वीडियो पुलिस ने 2 गेंदों में 1 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन बाद में आए उत्तपा और क्रीज पर थे गायकवाड इन दोनों ने इतनी बढ़िया पार्टनरशिप की कि 100 रन से भी ज्यादा पार्टनरशिप कर डाली गायकवाड ने 50 गेंदों में 70 रन बना दिए

 

 

उन्होंने 5 चौके और 2 छक्के लगाए इस तरह उथप्पा ने भी 44 गेंदों में 63 रन बना दिए और उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 2 छक्के लगाए बाद में उत्तर पाउट हो गए तो तुरंत ठाकुर भी आउट हो गए बाद में आए रायडू भी रन आउट हो गए इस तरह चेन्नई पर दबाव आ चुका था लेकिन बाद में आए धोनी और धोनी ने शानदार 6 गेंदों में 18 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी।

 

चेन्नई ने यह मैच 4 विकेट से जीत लिया चेन्नई अक्षिता फाइनल में पहुंच चुकी है और आज का मुकाबला कोलकाता और आरसीबी के बीच होने वाला है और जो भी टीम जीतेगी वह दिल्ली के सामने क्वालीफायर टू में टकरा एगी और आज आने वाली टीम बाहर हो जाएगी तो आज कौन सी टीम जीतेगी आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं और आपकी कौन सी फेवरेट टीम है वह भी कमेंट करके जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.