समांथा ओर नागा चैतन्य का क्यों हुआ तलाक।

समांथा ओर नागा चैतन्य का क्यों हुआ तलाक।

सामंथा ओर नागा चैतन्य तलाक के बाद लोग में बहुत हि उदास दिख रहें हे। सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य इन दिनों यह नाम हर किसी की जुबां पर है. लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि इतनी प्यारी जोड़ी को आखिर क्या हुआ कि वे अलग हो गए. सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य ने आधिकारिक रूप से जैसे ही अपने तलाक के खबर की पुष्टि की उनके फैंस को एक झटका सा लगा और ए सुनके अभि बहुत हि उदास हे फैंस।

कुछ लोग अभी भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे कि तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल अब एक साथ नहीं हैं. इनके फैन सिर्फ साउथ और तेलगू ही नहीं बल्कि पूरे भारत में हैं. असल में तलाक दो लोगों के बीच का काफी निजी फैसला होता है उसमें हम और आप सिर्फ अफसोस ही जता सकते हैं, कुछ कर नहीं सकते. समांथा ने सबको बताया की हमारे यहां शादियां तो सात जन्मों की मानी जाती हैं ओर वो बहुत हि भावुक थे।

लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी वजहें बन जाती हैं कि दो लोगों के अलग होने का कारण बन जाती हैं. इस सच को अब हम नहीं बदल सकते कि सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य पति-पत्त्नी के रूप में अब साथ नहीं हैं. दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक संयुक्त बयान जारी कर अलग होने की पुष्टि की है. ओर दोनों ने पोस्ट डाले हे। . उन्हें इस शादी से केवल प्यार और साथ चाहिए था. वो तो अब खत्म हो गया है. अब उन्हें परिवार से एक पैसा भी नहीं चाहिए उन्होने पपैसे लेने से मना कर दीया हे।

लोगों को जब यह बात पता चली तो उन्होंने सामंथा की तारीफ की. लोगों का कहना है कि वे अपनी जिंदगी की क्वीन हैं. वे आत्मनिर्भर हैं, वे किसी से कम नहीं है. वे खुद की हीरो हैं और अपने लिए पैसा कमा सकती हैं. उन्हें किसी के सहारे की जरूरत नहीं है.और इसका उदाहरण सुपरस्टार सामंथा ने दिया है. उन्होंने बता दिया है कि वे अपनी असल जिंदगी की रानी हैं, जिसे कोई हरा नहीं सकता। आपका क्या कहना हे इस दोनों के बारे में आप कॉमेंट करके जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.