शिद्दत मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड।

शिद्दत मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड।

इस शुक्रवार को सिद्दत नाम का मूवी रिलीज हुआ हे ओर. मगर क्या इस फिल्म को देखते हुए आपको भी ‘शिद्दत’ वाला भाव महसूस होता है? इसका जवाब हम आगे जानने की कोशिश करेंगे।जग्गी उर्फ जोगिंदर नाम का एक लड़का है. हॉकी प्लेयर है. एक दिन स्विमिंग कैंप में वो कार्तिका नाम की एक लड़की को देखता है.

पहले तो मस्ती-मज़ाक होती है. वो उसकी परमिशन के बिना उसकी फोटो निकालता है और मना करने के बावजूद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देता है. उसे स्टॉक करना शुरू कर देता है. इन सब हरकतों के बाद उसे लगता है कि वो कार्तिका को प्यार करता है. अपने इस एकतरफा प्यार या यूं कहें कि ऑब्सेशन को पूरा करने के लिए वो लिटरली जमीन-आसमान एक कर देता है.

इसके साथ-साथ फिल्म में गौतम और इरा की भी प्रेम कहानी चल रही है, जिससे इंस्पायर्ड होकर जग्गी कार्तिका के प्यार में पड़ता है. मगर गौतम और इरा की कहानी मच्योर है. प्रैक्टिल है. मगर फिल्म उसे ऐसे नहीं देखती. जैसे जग्गी कार्तिका को एकतरफा प्यार करता है. वैसे ही ये फिल्म जग्गी को एकतरफा प्यार करती हुई सी लगती है. क्योंकि फिल्म में जग्गी की कहानी के सामने किसी को कोई भाव नहीं दिया जाता.

फिल्म में एक सीन है, जहां कार्तिका कहती है कि जग्गी के साथ उसे ऐसा लगता हे तो हम उन्हें बताना चाहते हैं इस तरह ये मूवी पूरी लव स्टोरी से भरपूर हे ओर आपने क्या ये मूवी देखी या फिर नही आप हमे कॉमेंट करके जरूर बताएं और ये मूवी पसन्द आया या फिर नही वो भी आप हमे जरूर बताएं ओर आपको क्या कहना हे इस मूवी के बारे में वो जरूर बताएं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.