धोनी ने अपने अंदाज में CSK को दिलाया जीत।

धोनी ने अपने अंदाज में CSK को दिलाया जीत।

कल का आईपीएल मुकाबला CSK ओर SRH के बीच हुआ था और पहले बैटिंग करने SRH की टीम बैटिंग करने मैदान मैं आय थे और पिच बहुत हि टफ होने के कारण SRH के बलेबाज ज्यादा कुच उखाड़ नही पाए थे और उन्होने बहुत हि खराब शुरूआत की ओर उनका स्कोर सिर्फ 134 हि रण बना पाएं और 20 ओवर में csk की बहुत हि अच्छी बोलिंग के करण उन्होने मैच शुरूआत में ही बना लिया था।

SRH की तरफ़ से साहा ने 46 गेंदों मे 44 रण बनाएं और उन्होने अपनी टीम में सबसे अधिक रण बनाएं । बाद में CSK की बैटिंग आई और CSK को फाफ ओर ऋतुराज को बहुत हि अच्छी शुरूआत दिलाई और यहोने 10 ओवर में 75 रण बना डाले बाद में ऋतुराज 45 रण बना कर आउट हो गए

csk की और से 41 दू प्लेसी ने बनाएं और बाद में धोनी ने आकर जीत का लंबा सिक्स लगाके अपनी टीम को जीत दिला दी और अभि csk ने टॉप पे बने रहें हे ओर प्ले ऑफ में जाने वाली पहली टीम सीएसके बन चुकी है इस तरह csk ने हेदराबाद को हराके उनका प्ले ऑफ का सफर को इधर ज रोक दीया और सीएसके ने मैच अपने नम कर दीया।

ओर आज का मुकाबला कोलकाता और पंजाब के बीच होने वाला है और आज पंजाब हारे तो शायद उनका भी सफर उनका समाप्त हो सकता हे ओर आपका कोन सा टीम फवरीत है वो आप कॉमेंट करके हमे जरूर बताएं और आप कोन सी टीम को जितना चाहेंगे हमे कॉमेंट करके जरूर बताओ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.