Rcb की हारके बाद कोहली ने लिया बड़ा फैसला सुनके फैंस हैरान रह गए।

Rcb की हारके बाद कोहली ने लिया बड़ा फैसला सुनके फैंस हैरान रह गए।

Rcb ओर csk ke बीच कल कल मुकाबला हुआ था और csk ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया था । Rcb ने पहले बैटिंग करते हुऐ बहुत हि अच्छी शुरूआत की थी ओपनल पेडलीकर ओर विराट कोहली दोनो ने अर्ध सतक जड़े ओर rcb को बहुत हि अच्छी शुरूआत दिलाई RCb की और से विराट कोहली ने 53 कोहली ने बनाया उसमे कोहली ने 6 चोगे ओर 1 सिक्स लगाया  ।

देवदत पेडलिकर ने भी सानदार 50 बोल पे 70 रन बनाए ओर उन्होने अपनी पारी में 5 चोगे ओर 3 सिक्स जड़े ओर rcb का पहला विकट 111/1। पे गिरा लेकीन पीछे rcb ने अच्छा परफॉम नही किया और आरसीबी सिर्फ 20 ओवर में 156 रन ही बना पाए। ओर CSK की जब पारी आई तो बहुत हि दमदार अंदाज में दू प्लेशी ओर गायकवाड ने तेजी से csk को शुरुआत दिलाई।

और गायकवाड ने तेजी से 38 रन बना डाले ओर दू प्लेसी ने 31 रन बना डाले csk का पहला विकिट 71/1। गिरा ओर बाद में csk ने rcb का स्कोर इसी ली चेज कर डाला और csk ने ये मैच अपने नाम किया और साठ ही टेबल टॉप कर दीया लेकीन आरसीबी हार के बाद वही 3 नंबर पे बनी हे ओर उनको प्ले ऑफ में जाने के लिए कम बैक दिखाना पड़ेगा।

csk अब ऐक मुकाबला जीतता है तो व्वो प्ले ऑफ में पहुंच जायेंगे। ओर आज के मुकाबले में SRH VS PUNJAB आमने सामने भिड़ेंगे को प्वाइंट टेबल में ऊपर आएगा वो देखने वाली बात रहेगी और आप कमेंट करके ज़रूर बटाए की आज का मुकाबला कोन जीतेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.