बिग बॉस हाउस में आ सकते हे असीम के भाई ।

बिग बॉस हाउस में आ सकते हे असीम के भाई

बिग बॉस 15 में आसिम के भाई उमर रियाज, डोनल बिष्ट, शमिता शेट्टी और कई लोग आ सकते हे बिग बॉस हाउस में।सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 15 के आगामी सीजन के बारे में यह सब चर्चा में है। ओर इनके आने के पूरे चांस हे।शो 2 अक्टूबर को प्रीमियर के लिए तैयार है। शो को पहले ही प्रतीक सहजपाल में अपना पहला कंफर्म कंटेस्टेंट मिल गया है।

जबकि शो की जंगल थीम ने पहले ही प्रशंसकों के बीच हलचल मचा दी है, यहां उन प्रतियोगियों की सूची दी गई है, जो इस बार शो में भाग ले सकते हैंडोनल बिष्ट, जिन्होंने बिग बॉस 14 फेम जैस्मीन भसीन को दिल तो हैप्पी है जी में रिप्लेस किया था, ओर वो भी आ सकते हे। वह भी विवादित शो में नजर आने वाली हैं। वह एक दीवाना था में शरण्या और रूप – मर्द का नया स्वरूप में इशिका पटेल की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय हैं। सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय,

अभिनेत्री अब अपने बिग बॉस के कार्यकाल से प्रशंसकों को प्रभावित करेगी। ओर उनकी भी संभावना हे।डोनल ने नागपुर में हो रहे बिग बॉस 15 प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने प्रवेश की घोषणा की।बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज के भाई उमर रियाज भी शो के लिए चर्चा में हैं। उन्हें दलजीत कौर और सबा खान के साथ संगीत वीडियो में देखा जाता है।

उमर ने बीबी 13 के कार्यकाल के दौरान असीम का समर्थन करने के लिए बिग बॉस के घर में भी प्रवेश किया और अब इस बार अपने वास्तविक व्यक्तित्व का खुलासा करेंगे। डोनल की तरह असीम के भाई उमर ने भी ऐलान किया कि वह घर में एंट्री करने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.