मुंबई को कोलकाता ने दी बहुत हि बुरी मात।

मुंबई को कोलकाता ने दी बहुत हि बुरी मात।

कल का मुकाबला कोलकाता और मुंबई के बीच हुआ था और और मुंबई पहले बैटिंग करने उतरी थी और मुंबई के प्लेयर ने बहुत ही अछी शुरुआत दिलाई थी और कल के मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा थे और उन्होने अच्छी शुरुआत की ओर रोहित ने कल 33 रन बनाये थे और दूसरी ओर से डी कॉक ने ताबड़ तो बालेबाजी की थी 55 रन बनाए उसमे उन्होने 4 चोगे ओर 3 छक्के लगाए थे और बहुत ही अच्छी शुरुआत मुंबई।

को दिलाई थी और बाद में मुम्बई का 78/1 विकट गिरा और बाद में मै मुम्बई का खीमा लड़खड़ाया और मुंबई का स्कोर 155/6 पे मुंबई का स्कोर रुक गया और बाद में कोलकाता की बैटिंग आई और कोलकाता की ओर से ओपनर सुभमान गिल ओर इयर आए सुभमान गिल शुरूआत में सस्ते में ही निपट गए लेकीन इयर ने ताबड़ तोड़ बालेबाज़ी की और उन्होने 25 गेंदों मे अपना अर्ध सत्तक जड़ दीया।

ओर बाद में आए राहुल त्रिपाठी उन्होने तो आके तूफान ही खड़ा कर दीया और उन्होने सिर्फ 42 गेंदों मे 74 रन banar डाले ओर उन्होने 8 चोगे ओर 3 सिक्स अपनी पारी में जड़ दिए इयर ने भी 4 चोगे ओर 3 सिक्स जड़े इस तरह उन्होने मुंबईल को इसी मात दे दी और कोलकाता प्वाइंट टेबल में 4 पायदान पे आ गया और मुंबई प्वाइंट टेबल में 6 पायदान पे फिलहाल हे।

इस तरह मुंबइ की टीम का बहुत ही खराब पदर्शन देखने को मिला ओर आज के दिन csk vs RCB का मुकाबला होने वाला। है और आपको क्या लगता हे की आज CSK टेबल टॉप कर पाएगी या फिर आरसीबी कोलकाता के सामने हार के बाद आज अपना कम बैक करेगी । आपको जो लगता हे की आज कोन सी टीम जीतेगी हमे कमेंट मे जरूर बताएं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.