बबिता जी ने किए बिकनी में बोल्ड पिक्स शेर।

बबिता जी ने किए बिकनी में बोल्ड पिक्स शेर।

मुनमुन दत्ता पिछले काफी महीनों से लगातार सोसियल मीडिया में वायरल हो रही हे में बनी हुई हैं। हाल ही वह उस वक्त चर्चा में आईं जब उनका नाम को-स्टार राज अनादकट के साथ जोड़ा गया। अब मुनमुन दत्ता अपनी बिकिनी वाली तस्वीरों के कारण चर्चा में हैं। उनकी बिकनी वाली तस्वीरों को लोग बहुत हि पसंद कर रहे हे। मुनमुन दत्ता की ये तस्वीरें काफी पुरानी हैं,

 

लेकिन फैन्स अब इन्हें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। फैन्स मुनमुन दत्ता को इस बोल्ड अवतार में खूब पसंद कर रहे हैं। जहां कुछ फैन्स ने मुनमुन दत्ता के इस रूप को ‘आग लगाने वाला’ बताया है तो वहीं कुछ उन्हें ‘जलपरी’ और ‘हॉट क्वीन’ बता रहे हैं।मुनमुन दत्ता ने बतौर चाइल्ड सिंगर अपने करियर की शुरुआत की थी।

 

बड़े होने पर उन्होंने मॉडलिंग का रुख कर लिया और कई फैशन शोज में हिस्सा लिया था। टीवी के साठ साठ मुन मुन दाता ने फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमाई हे ओर उन्होने 2005 में मुम्बई एक्सप्रेस और 2006 में होली दे में वो मूवी में वो देखने को मिली थी और अभि ही इनके पिक वायरल होने के करण वो बहुत हि तेजी से सोसीयाल मीडिया पे वायरल हो रही हे।

 

मुन मुन का अभि थोड़े समय पहले भी एक किसा बहुत हि तेजी से फेला था की उनके ओर टपु उर्फ राज के बीच कुछ चल रहा हे ऐसा सामने आया था और उनके बहुत हि वो सोसियाल मीडिया में वो वायरल हुई थी आपको ये बोल्ड पिक्स में बारे में क्या कहना है हमे कमेंट मैं जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.