साउथ स्टार समांथा ओर नागा चैतन्य के बीच हो सकता हे तलाक।

साउथ स्टार समांथा ओर नागा चैतन्य के बीच हो सकता हे तलाक।

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत जोड़ों में से एक अक्किनेनी नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु पिछले कुछ हफ्तों से अपने तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन, अभी तक नागा और सामंथा ने इस बारे में खुलकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि, सामंथा किसी न किसी तरह के ट्वीट से अपने शादीशुदा रिश्ते में आई दरार के हिंट दे रही हैं, लेकिन नागा की तरफ से इस बारे में कोई संकेत नहीं मिला है।

 

 

यह तो सभी को पता है कि, सोशल मीडिया पर दोनों के अलग होने की अटकलें तब सामने आई थीं, जब सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपने नाम से अक्किनेनी हटाकर सिर्फ ‘एस’ कर दिया था। कोई नहीं जानता है कि, इन दिनों अक्किनेनी परिवार में क्या हो रहा है।   इनके बीच तलाक के कारण को समझने की कोशिश करते हैं।ओर उनके बीच तलाक हो सकता हे ऐसा सभी बता रहे हे।दरअसल, सामंथा को हमेशा सिनेमा से प्यार था।

चेन्नई में एक साधारण परिवार में जन्मी सामंथा ने फिल्मों के जरिए काफी पहचान हासिल की है। ‘ई-टाइम्स’ की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, वह शादी के बाद भी ग्लैमर वर्ल्ड को छोड़ना नहीं चाहती थीं। वह बार-बार फोटोशूट और अपने ग्लैमरस रोल के जरिए अंग प्रदर्शन करती रही हैं। लेकिन, उनके पति चैतन्य और ससुर नागार्जुन को सामंथा द्वारा स्क्रीन पर  , फैमिली ने कई बार सामंथा को अपना मन बदलने और सासू मां अमला का अनुसरण करने के लिए ​कहा।

 

लेकिन, कुछ भी काम नहीं आया। ठीक इसी बीच सामंथा ने ‘फैमिली मैन-2’ वेब सीरीज में अभिनय किया। उन्होंने सीरीज में एक बहुत ही साहसिक भूमिका निभाई। लेकिन ऐसा लगता है कि, इसने अक्किनेनी परिवार के सदस्यों को बहुत परेशान किया है। अपने करियर के बारे में सामंथा के विचार नहीं बदले, जिसके चलते मामला तलाक तक पहुंच गया है।आप का क्या कहना है की ये सभी बाते सच हे क्या ओर आपको क्या लगता हे कमेंट मे जरूर बताएं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.