लास्ट ओवर में ऐसा क्या हुआ की पंजाब जीता हुआ मैच हार गया ???

लास्ट ओवर में ऐसा क्या हुआ की पंजाब जीता हुआ मैच हार गया ???

कल बहुत ही रोमांचक मुकाबला देखने को मिला ओर कल राजस्थान रॉयल और पंजाब किंग्स के बीच मे मुकाबला हुआ था । पहले बैटिंग करते हुए राजस्थान ने 185 का स्कोर खड़ा कर दीया था 20 ओवर में ओर उनकी तरफ से लेविस ने 36 रन बनाए ओर जैसवाल ने 49 रन बनाने वो अपने अर्ध सतक से ऐक रन चूक गए थे।

बाद मे थोड़े जड़प से विकट गिरे लेकीन लॉमरोर ने सान दार पारी खेलते हुए 17 गेंदों मे 43 रन बना डाला और उन्होने 4 सिक्स ओर 2 फोर लगाए और दूसरी तरफ से लिविंगस्टोन ने 25 रन बनाए इस तरीके से राजस्थान का स्कोर 185 पे पहुंच गया और पंजाब की ओर से अर्शदीप सिंह ने सान दार बोलिंग करते हर 5 विकट लिए। ओर शमी ने भी 3 विकट लिए । दूसरी पारी में बैटिंग करने उतरी पंजाब की टीम की शरुआत बहुत ही अच्छी रही।

ओर राहुल ओर मयंक अग्रवाल ने सान दार ओपनर पार्टनर शिप की उन्होने मिलकर 120 रन की पार्टनर शिप की ओर पंजाब का पहला विकेट गिरा 120 पे राहुल 49 रन बनाकर आउट हुए बाद मे मयंक भी 67 रन बनाकर आउट हुए। बाद मे पूरन और मारकंडे ने मैच अच्छे से ले गए लेकीन असली रोमांच लास्ट ओवर में देखने को मिला ओर लास्ट ओवर कार्तिक त्यागी लेकर आए और लास्ट ओवर में सिर्फ चाहिए थे 4 रन।

पहली गेंद डॉट निकली बाद मे 1 रन मारकंडे ने लिया बाद मे पूरन तीसरी गेंद में आउट हो गए बाद मे आया हुडा फिर भी दूसरी गेंद डॉट निकली और बाद मे हुडा भी आउट हो गई और लास्ट बोल पे चाहिए था 1 रन ओर फिर डॉट गेंद निकली त्यागी ने सिर्फ लास्ट ओवर में 1 ही रन दिया और मैच राजस्थान ने जीत लिया पंजाब जीता हुआ मैच हार गया । ये सब लास्ट ओवर का कमाल था की राजस्थान ने हारी हुई मैच अपने नाम कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.