बबिता जी ने इंस्ट्राग्राम पे दिया उनके ओर टपू के बीच का एलान।

बबिता जी ने इंस्ट्राग्राम पे दिया उनके ओर टपू के बीच का एलान।

अभी अभी बबिता जी ओर टप्पू उर्फ राज के बीच लव ओर उनके बीच कुछ चल रहा हे वो सारे मीडिया और सभी सोशल मीडिया पे यही बात चल रही थी और उनकी बहुत ही ही टिका की जा रही थी इसके करण शो पे भी बहुत अशर हो रहा था और टापू यानी राज और बबिता यानी मून मून दत्त उनकी तरफ से कुछ भी बताया नही जा रहा था

लेकीन आखिर कर बबिता जीने अनाउंस कर दिया हे की उनका सच क्या हे ओर उन होने मीडिया को ट्रोल करते हुए ये कहा की मीडिया और उनकी शून्य विश्वसनीयता ‘पत्रिकाओं’ के लिए, आपको उनकी सहमति के बिना उनके निजी जीवन के बारे में लोगों के नाम पर “इमेजिनरी’ ‘मेड यूपी’ लेख पोस्ट करने का अधिकार किसने दिया है?

आरयू उस नुकसान के लिए उत्तरदायी है जो आप उनके जीवन को नुकसान पहुंचाते हैं। आपका लापरवाह व्यवहार? आप एक शोक संतप्त महिला के चेहरे पर अपना कैमरा फेंकने से नहीं रुकते हैं, जिसने अभी-अभी अपना प्यार खो दिया है या अपने बेटे को अंतिम संस्कार में खो दिया है, सिर्फ आपकी यात्रा के लिए। सनसनीखेज लेख बनाने के लिए आप किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं।

/ किसी की इज्जत की कीमत पर सुर्खियां बटोरते हैं, लेकिन आरयू अपने जीवन में तबाही मचाने की जिम्मेदारी लेने जा रहा है ?? यदि नहीं, तो आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए!
ओर इस तरह बबिता जी ने उनके इंस्टा हैंडल पे उनका बयान दिया हे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.