नीरज चोपड़ा ने किया मां बाप को प्लेन में बिठाने का सपना पूरा।

नीरज चोपड़ा ने किया मां बाप को प्लेन में बिठाने का सपना पूरा।

टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा का एक और सपना पूरा हो गया। उन्होंने अपने माता-पिता को पहली बार फ्लाइट में सफर कराया। इसकी जानकारी नीरज ने शनिवार को सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर फोटोज भी शेयर की हैं। जिसमें वह अपने अभिभावक के साथ प्लेन में बैठकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं।ट्वीट कर लिखा

नीरज चोपड़ा ने तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा कि आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ। जब अपने मां-पापा को पहली बार फ्लाइट पर बैठा पाया। सभी की दुआ और आशीर्वाद के लिए हमेशा आभारी रहूंगा।नीरज गोल्ड मेडल जीतने के बाद स्टार बन गए हैं। लाखों लड़कियों ने उन्हें अपना क्रश बना लिए है।

वहीं कई कंपनियोंउन्हें अपने साथ जोड़ना चाहती है। इस बीच टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस कंपनी ने उन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। नीरज अगले कुछ साल बीमा कंपनी के पॉलिसी को प्रमोट करेंगे ओर उनके साथ काम करेंगे।हम आपको बता दे कि नीरज चोपड़ा ने 2020 ओलंपिक में 87.58 मीटर भाला फेंक कर रिकॉर्ड दर्ज किया था और ओलंपिक में पहला गोल्ड मेडल इंडिया को दिलाया था ।

ओर अब वो भारत के गोल्डन बॉय के नाम से जाने जाते है कल ही उन्होने अपने मां बाप के साथ तस्वीर शेयर की ओर बोला की मेने पहला सपना पूरा किया ही है आज मेने अपने मां ओर पापा को पहली बार प्लेन में बिठाया हे। इस तरह उन्होने इंस्टा ग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.