राशिद खान ने विश्व कप के लिए अफगानिस्तान के टीम के कैप्टन पद से इस्तीफा दे दिया।

राशिद खान ने विश्व कप के लिए अफगानिस्तान के टीम के कैप्टन पद से इस्तीफा दे दिया।

 

राशिद खान ने विश्व कप टीम के लिए अफगानिस्तान के कप्तान के पद से इस्तीफा दिया राशिद खान ने टी 20 विश्व कप के लिए अफगानिस्तान के कप्तान के रूप में इस्तीफा दिया कल टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन यूएई में 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच होना है।अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कल टी20 विश्व कप के लिए टीम की घोषणा की।

 

राशिद खान का कहना है कि क्रिकेट बोर्ड की चयन समिति ने टीम का चयन करते समय उनकी राय नहीं ली। उन्होंने यह भी कहा कि एक कप्तान और देश के जिम्मेदार व्यक्ति के तौर पर टीम के चयन में हिस्सा लेना मेरा अधिकार है। इससे नाराज होकर उन्होंने तत्काल प्रभाव से कप्तान पद से इस्तीफा दे दिया है। मोहम्मद नबी को अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का कप्तान बनाया गया है।

 

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हाल ही में टी 20 विश्व कप के लिए टीम की घोषणा की और राशिद खान को कप्तान बनाया गया, जबकि अनुभवी विकेटकीपर मोहम्मद शहजाद को भी अगले महीने शुरू होने वाले बड़े आयोजन के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया।

 

राशिद ने छोड़ी अफगानिस्तान टी20 टीम की कप्तानीएक कप्तान और देश के लिए जिम्मेदार व्यक्ति के रूप मेंमैं टीम के चयन का हिस्सा बनने का अधिकार सुरक्षित रखता हूं।” चयन समिति और एसीबी ने टीम के लिए मेरी सहमति नहीं ली है, जिसकी घोषणा एसीबी मीडिया ने की है। मैंने अफगानिस्तान टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। अफगानिस्तान के लिए खेलना मेरे लिए हमेशा गर्व की बात रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.