Shershaah Movie REVIEW

Shershaah Movie REVIEW

 

शेर शाह मूवी को बहोत ही अच्छे रिव्यू मिले ही और सेर शाह मूवी में सिद्धार्थ और कीरा अडवाणी ने अपना किरदार निभाया है । शेर शाह मूवी बहोत ही अच्छी मूवी है ऐसा लोगो का बताना हे।

 

शेर शाह मूवी में सबसे पहले लव स्टोरी ही और उसमे बाद में प्रोफेसनल स्टाइल में एक वॉर का बताया गया ही उसमे आर्मी के लिए और अच्छे vfx का उपयोग करके आर्मी के लिए लोगो में रिस्पेक्ट जैसा सब बनाया जाता है ।फिल में एक स्लोगन बोला जाता है वो पब्लिक को बहोत ही पसंद आया ही । स्लोगन का नाम ही दिल मांगे मोर ।

 

इस से फिल्म मेकर की चालाकी नजर आता ही। शेर शाह मूवी विक्रम बत्रा के ऊपर बनाई गई ही।इसमें सभी लोगो को सम्मान दिया गया ही कोई एक ही बंदे को को मिले ऐसा नहीं ही इस लिए सभी लोगो को ये bahot ही पसंद आया ही।

इस फिल्म का दमदार कॉन्टेंट के कारण इस फिल्म में एक भी गाना नहीं डाला गया ही एक सिर्फ म्यूजिक सोंग है। सीध्राथ मल्होत्रा ने as captan विक्रम बत्रा का किरदार का रोल किया ही । और वो वो बहोत ही अच्छे से निभाया हे। उन्होंने एक रीयल आर्मी जैसा किरदार निभाया हे। और उसका क्रेडिट कीरा अडवाणी को भी जाता ही क्यों की कीरा और सिध्राथ की केमेस्ट्री बहोती लाजवाब हे। कीरा ने डिंपल मेम का रोल बहोत ही अच्छे से निभाया हे। और इस मूवी का इस तरह बहोत ही अच्छे रिव्यू मिले ही है। और ये मूवी लोगो को बहोत ही पसंद आ रही ही। ये फिल्म में डायरेक्टर ने बहोत ही अच्छे तरीके से सभी किरदारों को चुना ही। और इस के कारण लास्ट में यही की ये मूवी को बहोत ही अच्छे रिव्यू मिले हे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.