Bhuj Movie REVIEW | A Must Watch Review

Bhuj Movie REVIEW | A Must Watch Review

भुज फिल्म भारत और पाकिस्तान के बिच का एक चेप्टर लिया गया हे। और भुज फिल्म में भारत और पाकिस्तान के बिच जो जो पहले अनबन हुई थी उसके बारे में बताया गया हे। भुज फिल्म में हीरो का रोल अजय देवगन ने निभाया हे। फिल्म में हीरोइन का रोल सोनाक्षी सिन्हा ने निभाया हे।

भुज फिल्म में जिस कहानी के बारे में बताया गया हे उसमे ३०० लोगो ने ये वॉर में भाग लिया था। उन लोगो ने एयर फ़ोर्स के साथ मिलकर हाथ से हाथ मिलाकर पाकिस्तान के साथ लड़े थे।

भुज फिल्म में देख ने के बाद पब्लिक ने रिवियु रेटिंग कम दी हे और फिल्म में बहोत ही कैरेक्टर हे लेकिन उनको पूरी फिल्म में दिखाया जाता हे लेकिन उनका रोल क्या हे वो बताया नहीं जाता srif वो ऐसे ही आके चले जाते हे। फिल्म में हर २० मिनिट्स के बाद एक सांग डाला गया हे। फिल्म में जो पाकिस्तान का रोल निभराहे लोगो का तो एक ही डायलोक दिया ह की वो जब भी बात करना स्टार्ट करते हे तो जनाब से स्टार्ट करते हे और लास्ट में जनाब से ख़तम करते हे। भुज मूवी में वॉर हो रहा होता हे उसके बिच में ही आधे लोग सोनाक्षी सिन्हा और दूसरे लोगे वॉर के बिच में ही मुंबई आना चाहते हे उनको अनु मालिक को इम्प्रेश करना होता हे। मूवी के बिच में ही ये सब लाके लोगो ये पसंद नहीं आता हे। और फिल्म में पहले भाग में भारत से ज्यादा तो पाकिस्तान का दिखाया गया हे और पहले हाफ में तो भारत के भुज के बारे में बहोत ही कम बताया गया हे। भुज फिल्म में जो फाइट होती हे वो पूरी वीडियो गेम जैसी लगती हे ये पब्लिक का बताना हे।

भुज फिल्म को लोगो ने बहोत ही कम रेटिंग दी हे और भुज फिल्म में जो vfx का उपयोग हुआ हे वो पूरा कार्टून जैसा दीखते हे ये पुब्लिक का बताना हे। और रेटिंग के आधार पे सायद ये फिल्म अजय देवगन की सबसे कम रेटिंग वाली मूवी होगी। इस तरह भुज फिल्म देखने के बाद सभी लोगो का अलग अलग रिवियु मिला हे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.